बिहार: मुजफ्फरपुर में सुशासन बाबू की गाड़ी पर फेंकी गई स्याही, दिखाए गए काले झंडे, सुरक्षा चूक पर उठे सवाल

बिहार के मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को काले झंडे दिखाए गए हैं। इतना ही नहीं उनकी गाड़ी पर स्याही भी फेंकी गई है। खबरों के मुताबिक मुजफ्फरपुर में गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नीतीश को काला झंडा दिखाते हुए जमकर प्रदर्शन किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुजफ्फरपुर में मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान उनका विरोध कर रहे लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाते हुए उनकी कार पर स्याही फेंकी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) परिसर में 105 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने पहुंचे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने उनका विरोध किया।

मुख्यमंत्री वाहन से कार्यक्रम स्थल की ओर जा रहे थे, तभी रास्ते में कुछ लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और स्याही फेंकी, स्याही उनके वाहन पर जा गिरा। इस दौरान वहां अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। जैसे ही मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी वाहन से उतरे, विरोध करने वाले लोग भाग खड़े हुए। बाद में पुलिस ने विरोध प्रदर्शन करने वाले दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। विरोध करने वाले गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं।


मुख्यमंत्री की यात्रा की चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था किए जाने के बावजूद इनती बड़ी चूक कैसे हुई, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

(आईएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */