बिहार: महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर जांच के आदेश, थाना प्रभारी लाइन हाजिर

पिछले दिनों सुरसंड बाजार में एक पुलिसकर्मी द्वारा एक दलित महिला की पिटाई की गई थी, जिसका बाद में वीडियो वायरल हो गया। पिटाई करने वाले पुलिसकर्मी की पहचान सुरसंड थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर राज किशोर सिंह के तौर पर की गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

बिहार के सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मी द्वारा एक महिला की बुरी तरह से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद अब पूरे मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। आरोपी सुरसंड के थाना प्रभारी को भी लाइन हाजिर कर दिया गया है।

बताया जाता है कि पिछले दिनों सुरसंड बाजार में एक पुलिसकर्मी द्वारा एक दलित महिला की पिटाई की गई थी, जिसका बाद में वीडियो वायरल हो गया। पिटाई करने वाले पुलिसकर्मी की पहचान सुरसंड थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर राज किशोर सिंह के तौर पर की गई है।

सीतामढ़ी जिला पुलिस द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि 30 दिसंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में एक पुलिस पदाधिकारी एक महिला को लाठी से मारते हुए दिखाया गया है। वीडियो में सुरसंड थाना प्रभारी सिंह द्वारा किसी महिला को लाठी से मारपीट करने की बात प्रकाश में आयी है। वायरल वीडियो एवं प्राप्त सूचना के आलोक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, पुपरी को जांच कर प्रतिवेदन समर्पित करने के लिए निर्देशित किया गया है। इस परिप्रेक्ष्य में सिंह को पुलिस केन्द्र, सीतामढ़ी वापस किया गया है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, पुपरी के जांच प्रतिवेदन प्राप्त होने के उपरान्त कार्रवाई की जाएगी।

इधर, पुपरी के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) विनोद कुमार ने एक वीडियो बयान में कहा कि यह घटना एक लड़की के अपहरण से जुड़ी है। लड़की को हालांकि बरामद कर लिया गया है, लेकिन दोनों पक्ष थाने पहुंचे और बाहर आपस में झगड़ने लगे। इससे सड़क जाम हो गया और पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी का प्रयोग किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;