बिहारः JDU विधायक ने लगाया प्रलोभन और अपहरण का आरोप, पटना के थाने में FIR दर्ज कराया

जेडीयू विधायक ने प्राथमिकी में इंजीनियर सुनील कुमार और संजीव पर दो विधायक बीमा भारती और दिलीप राय का अपहरण करने का आरोप लगाया गया है। ये भी दावा किया है कि जेडीयू के कई अन्य विधायकों को तोड़ने के लिए 10-10 करोड़ रुपए का प्रलोभन भी दिया जा रहा है।

JDU विधायक ने प्रलोभन और अपहरण का आरोप लगाकर थाने में केस दर्ज कराया
JDU विधायक ने प्रलोभन और अपहरण का आरोप लगाकर थाने में केस दर्ज कराया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में नीतीश कुमार की सरकार ने आज विधानसभा में विश्वास मत हासिल कर लिया, लेकिन राज्य में सियासी हलचल अभी थमा नहीं है। विश्वास मत के बाद नीतीश की पार्टी जेडीयू के विधायक सुधांशु शेखर ने दो अन्य विधायकों के अपहरण का आरोप लगाते हुए पटना के कोतवाली थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में उन्होंने प्रलोभन का भी आरोप लगाया है।

पटना पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि 11 फरवरी को हरलाखी क्षेत्र के विधायक सुधांशु शेखर के लिखित बयान पर एक प्राथमिकी कोतवाली थाना में दर्ज की गई है।दर्ज प्राथमिकी में इंजीनियर सुनील कुमार और संजीव पर दो विधायक बीमा भारती और दिलीप राय का अपहरण करने का आरोप लगाया गया है।


सुधांशु शेखर ने अपने आवेदन में ये भी आरोप लगाया है कि जेडीयू के कई अन्य विधायकों को तोड़ने के लिए 10-10 करोड़ रुपए का प्रलोभन भी दिया जा रहा है। कोतवाली के डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। जो भी आरोप लगाए गए हैं, सभी बिंदुओं पर अनुसंधान किया जाएगा। पूरी सत्यता की जांच कर आगे की कारवाई की जाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;