बिहार: JDU अध्यक्ष ललन सिंह का केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय पर हमला, कहा- वो हवा हवाई नेता हैं

जेडीयू अध्यक्ष ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि वीरांगना झलकारी बाई जयंती के मौके पर पान, तांती और धानुक समाज के सदस्यों का सम्मेलन कराया था। लेकिन, कितनी भीड़ जुटी थी। जितने वक्ता थे, उतने ही श्रोता थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सोमवार को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय पर जोरदार निशाना साधते हुए उन्हें हवा-हवाई नेता बताया। उन्होंने कहा कि वे कुछ बोलते रहते हैं कि मीडिया में बने रहें।

जेडीयू प्रदेश कार्यालय में ललन सिंह से पत्रकारों ने नित्यानंद राय के जेडीयू में टूट के दावे वाले बयान के संबंध में पूछा। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि नित्यानंद राय हवा- हवाई नेता हैं। वे कुछ बोलते रहते हैं, जिससे मीडिया की चर्चा में रहें।

जेडीयू अध्यक्ष ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि वीरांगना झलकारी बाई जयंती के मौके पर पान, तांती और धानुक समाज के सदस्यों का सम्मेलन कराया था। लेकिन, कितनी भीड़ जुटी थी। जितने वक्ता थे, उतने ही श्रोता थे। इस बात को ही छिपाने के लिए नित्यानंद राय विवादित बयान दे रहे हैं, जिससे उस कार्यक्रम की चर्चा न हो।

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न पर उन्होंने कहा कि उनकी बात ही क्या करना। लोकसभा चुनाव में अपनी सीट को लेकर भाजपा से 'बार्गेन' में लगे हैं।

उल्लेखनीय है कि रविवार को कुशवाहा के आवास पर जाकर नित्यानंद राय ने मुलाकात की थी और बिहार की सभी सीटों पर जीत का दावा किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;