बिहारः 'अग्निपथ' हिंसा पर BJP के हमले पर JDU का पलटवार, कहा- कार्रवाई नहीं होती तो 1111 लोग जेल में नहीं होते

बिजेंद्र यादव ने कहा कि विपक्ष मानसून सत्र को सुचारु रूप से नहीं चलने दे रहा है। वे आंदोलनकारियों की तत्काल रिहाई की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम गठबंधन में सरकार चला रहे हैं। बीजेपी को हमें दोष देने से पहले गठबंधन की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल के राज्य में अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हुई भीषण हिंसा में कार्रवाई नहीं करने के आरोपों पर राज्य के ऊर्जा मंत्री और जेडीयू के वरिष्ठ नेता बिजेंद्र प्रसाद यादव ने जवाब देते हुए बताया कि प्रदर्शन को लेकर 1,111 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

जायसवाल के आरोपों पर आज विधानसभा में जवाब देते हुए बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा, "बिहार पुलिस ने अग्निपथ विरोध के दौरान आगजनी में शामिल 1,111 लोगों को गिरफ्तार किया है। विपक्षी नेता इन गिरफ्तार युवाओं को रिहा करने की मांग कर रहे हैं। अगर बिहार पुलिस ने आंदोलनकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की, तो 1,111 लोगों को सलाखों के पीछे कैसे रखा जा सकता था।"


बिजेंद्र यादव ने कहा कि विपक्षी नेता मानसून सत्र को सुचारु रूप से नहीं चलने दे रहे हैं। वे सदन के अंदर और बाहर विरोध कर रहे हैं। आंदोलनकारियों की तत्काल रिहाई की मांग कर रहे हैं। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि हम गठबंधन के तहत सरकार चला रहे हैं। भाजपा को हमें दोष देने से पहले गठबंधन की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए।

गौरतलब है कि पिछले दिनों बिहार में मोदी सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध के दौरान संजय जायसवाल ने भीड़ के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए नीतीश कुमार सरकार की आलोचना की थी, जिसके कारण कई जिलों में बड़े पैमाने पर हिंसा हुई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia