‘सुशासन बाबू’ के गृह जिले नालंदा में ईवीएम में तोड़फोड़, नीतीश से नाराज मतदाता बोले- रोड नहीं तो वोट नहीं

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जिला नालंदा के चंदोरा गांव में ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया है। इलाके में रोड नहीं बनने से मतदाता नाराज है। उन्होंने कहा कि रोड नहीं तो वोट नहीं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में रविवार को 8 सीटों (नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद) पर वोटिंग जारी है। इस बीच सीएम नीतीश कुमार के जिला नालंदा के चंदोरा गांव में ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया है। बताया जा रहा है कि इलाके में रोड नहीं बनने से मतदाता नाराज है।

नाराज लोगों ने कहा कि रोड नहीं तो वोट नहीं। नाराज मतदाताओं ने बूथ नंबर 299 में ईवीएम में तोड़फोड़ की है। इसके अलावा विकास अधिकारी की कार में तोड़फोड़ की गई है।

बिहार के अलावा पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के आराजीलाइन विकासखंड के ग्रामसभा बैरवन के लोगों ने शुक्रवार को रेलवे लाइन अंडरपास और ट्रांसपोर्ट नगर के किसानों के जमीन पर नाम चढ़ाने को लेकर मतदान बहिष्कार का ऐलान किया।


लोगों का कहना है कि गांव में जाने के लिए रास्ता नहीं है। रेलवे लाइन डबल ट्रैक होने से महिलाओं और बच्चों को पार करने में काफी परेशानी हो रही है। बार-बार आश्वासन दिया जाता है लेकिन समस्या का समाधान नहीं होता है। जब तक अंडरपास नहीं बनाया जाएगा तब तक हम लोग मतदान नहीं करेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 19 May 2019, 2:20 PM