बिहार: जननायक एक्सप्रेस ट्रेन में लूटपाट, विरोध करने पर बदमाशों ने यात्री को मारी गोली

यात्रियों के विरोध करने पर बदमाशों ने एक यात्री पर गोली भी चलाई। जिससे यात्री जख्मी हो गया है। इस घटना के बाद ट्रेन कर्पूरीग्राम रेलवे स्टेशन पर करीब 1 घंटे तक खड़ी रही।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दरभंगा से अमृतसर जा रही जननायक एक्सप्रेस ट्रेन में लूटपाट की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक कर्पूरी ग्राम स्टेशन पर बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। वहीं यात्रियों के विरोध करने पर बदमाशों ने एक यात्री पर गोली भी चलाई। जिससे यात्री जख्मी हो गया है। इस घटना के बाद ट्रेन कर्पूरीग्राम रेलवे स्टेशन पर करीब 1 घंटे तक खड़ी रही।

जानकारी के अनुसार, जख्मी यात्री की पहचान बेतिया जिले के मिट्ठु कुमार के रूप में हुई है। घायल यात्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बारे में जख्मी यात्री का कहना है कि वह दरभंगा से अमृतसर जाने के लिए जननायक एक्सप्रेस के जनरल बोगी में सवार हुआ था। इसी दौरान कर्पूरीग्राम स्टेशन के पास दो की संख्या में आए अपराधियों ने लूटपाट शुरू कर दी।


दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग भी की। इस फायरिंग की घटना में मिट्ठू साह के बांये पैर में गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अपराधियों ने उसका मोबाइल और पैसे भी लूट लिए। घायल यात्री ने बताया कि अपराधियों ने अन्य यात्रियों के सामान और पैसे लूट लिए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;