वाराणसी में बिहार के मंत्री तेजप्रताप के साथ बदसलूकी, होटल मालिक ने उनके और सुरक्षाकर्मियों का सामान बाहर निकाला

होटल संचालन की इस बदसलूकी के खिलाफ तेज प्रताप के सहायक मिशाल सिन्हा ने सिगरा थाने में इसकी लिखित शिकायत की है। पुलिस को दी गई शिकायत में ये लिखा गया है कि अरकेडिया होटल से बिना उन्हें किसी सूचना दिए होटल प्रबन्धक ने उनके सिक्योरिटी में लगे जवानों का सामान कमरे से निकालकर रिसेप्शन पर रख दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ब‍िहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बेटे और ब‍िहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ वाराणसी के होटल में बदसलूकी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घटना स‍िगरा के एक होटल की है। जहां व‍िवाद के बाद तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों के सामान को होटल से बाहर कर द‍िया गया। इस मामले की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। पुल‍िस इस घटना की जांच में जुटी है।

खबरों के मुताबिक, होटल संचालन की इस बदसलूकी के खिलाफ तेज प्रताप के सहायक मिशाल सिन्हा ने सिगरा थाने में इसकी लिखित शिकायत की है। पुलिस को दी गई शिकायत में ये लिखा गया है कि अरकेडिया होटल से बिना उन्हें किसी सूचना दिए होटल प्रबन्धक ने उनके सिक्योरिटी में लगे जवानों का सामान कमरे से निकालकर रिसेप्शन पर रख दिया। इसके अलावा वो तेज प्रताप यादव के कमरे में भी गए और उनका सामान भी निकाला। जिससे तेज प्रताप यादव काफी नाराज हुए।

बता दें कि तेज प्रताप यादव निजी दौरे पर वाराणसी आए हुए थे और रात में घूमने के लिए अस्सी घाट गए थे, लेकिन जब वो वापस होटल पहुंचे तो उनके होश उड़ गए।


पुलिस इस मामले में होटल प्रबंधक से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा ये भी चेक कराया जा रहा है कि उनकी बुकिंग कब तक की थी। इन सभी पहलुओं पर जांच हो रही है. बाद इस मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia