नीतीश सरकार में महफूज नहीं है बेटियां, नाबालिग स्कूली छात्रा ने प्रिंसिपल समेत 18 लोगों पर लगाया रेप का आरोप

बिहार के छपरा में स्कूली छात्रा ने प्रिंसिपल और 2 शिक्षकों के साथ 15 छात्रों पर रेप करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के छपरा जिले के एकमा थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा के साथ रेप और ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। रेप और ब्लैकमेल करने के मामले में स्कूल के प्रिंसिपल के साथ ही 2 शिक्षक और 15 छात्र पर आरोप लगा है। पुलिस ने इनमें से 4 को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें प्रिंसिपल, 2 छात्र और 1 शिक्षक शामिल हैं।

घटना की पुष्टि करते हुए एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि स्कूली छात्रा से प्रिंसिपल पिछले सात महीने से रेप कर रहा था। शुक्रवार की सुबह पीड़ित छात्रा ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया है। एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ अजय कुमार सिंह और महिला थानाध्यक्ष इंद्रा रानी ने घटना स्थल पर जाकर मामले की जांच की और 4 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने छपरा सदर अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल जांच कराया है। इस मामले में आज कोर्ट में पीड़िता का बयान दर्ज कराया जाएगा।

पीड़िता के मुताबिक दिसंबर 2017 में उसके क्लास के छात्र ने उसके साथ रेप किया था और पूरी घटना को अपने मोबाइल कैमरे पर कैद कर लिया था, जिसके बाद से वह लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इसी का फायदा उठाकर आरोपी छात्र के अन्य साथियों ने भी पीड़िता के साथ रेप किया। जब पीड़िता ने इस पूरे मामले की शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से की तो उसने भी 2 शिक्षकों के साथ मिलकर उसका यौन शोषण किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia