‘एके 47’ वाले विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली में किया सरेंडर, साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार, पूछे कई सवाल

फरार चल रहे बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने आज दिल्ली की साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। वही कोर्ट के जज ने दिल्ली पुलिस से अनंत सिंह के गैर जमानती वारंट के बारे में जानकारी जुटाने के लिए कहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मोकामा से निर्दलीय और बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने शुक्रवार को दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसर्मपण कर दिया है। बता दें कि कई दिनों से अनंत सिंह फरार चल रहे थे। गौरतलब है कि अनंत सिंह के घर से एक एके-7 राइफल और ग्रेनेड बरामद हुआ था और उसके बाद से ही वह गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार थे।

साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से पूछा है कि वे ब्योरा पेश करने में देरी क्यों कर रहे हैं। कोर्ट ने पूछा है क्योंकि अनंत सिंह एक प्रभावशाली व्यक्ति हैं, इसलिए देरी हो रही है। दिल्ली पुलिस ने जवाब दिया कि उन्होंने विधायक की तस्वीर बिहार पुलिस को भेज दी है और वहां से विवरण मांगा है। कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को बिहार के विधायक अनंत सिंह के खिलाफ पूरी जानकारी और मामले का विवरण इकट्ठा करने का निर्देश दिया है।

बता दें कि इससे पहले अनंत सिंह ने एक के बाद एक तीन वीडियो जारी कर इस मामले पर अपना पक्ष रखा था। अनंत सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि उन्हें बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है। वह पुलिस के सामने नहीं बल्कि कोर्ट में आत्मसमर्पण करेंगे। मुझे कोर्ट पर भरोसा है और दो-तीन दिन के बाद सरेंडर कर देंगे।

गौरतलब है कि अनंत सिंह के ऊपर यूएपीए का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, इस मामले के अंतर्गत अनंत सिंह को किसी भी तरह की तत्काल राहत नहीं मिलेगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 23 Aug 2019, 4:46 PM
;