बिहार: सुपौल में थानेदार साहब ने दिखाई ‘पुलिसिया’ धौंस, भड़की भीड़ ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

बिहार के सुपौल का यह मामला मंगलवार का है। सड़क हादसे के बाद सथानीय लोगों ने एक बाइक और बाइक सवार को बंधक बना लिया था। जब पुलिस को इस बात की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची और लोगों को समझाया। पुलिस के कहने पर लोगों ने बाइक सवार को छोड़ दिया।

फोटो: न्यूज़ 18
फोटो: न्यूज़ 18
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के सुपौल के छातापुर में भीड़ द्वारा थाना अध्यक्ष की पिटाई का मामला सामने आया है। छातापुर के थाना अध्यक्ष राघव शरण की पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में भीड़ उनकी पिटाई करते हुए दिखाई दे रही है।

खबरों के मुताबिक, यह मामला मंगलवार का है। सड़क हादसे के बाद सथानीय लोगों ने एक बाइक और बाइक सवार को बंधक बना लिया था। जब पुलिस को इस बात की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची और लोगों को समझाया। पुलिस के कहने पर लोगों ने बाइक सवार को छोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि इसके बाद थाना अध्यक्ष अपनी टीम के साथ पीड़ित के घर बाइक लेने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान थानेदार की लोगों से नोकझोंक हो गई। बहस के दौरान थानेदार राघव शरण ने एक व्यक्ति पर थप्पड़ जड़ दिया। फिर किया था भीड़ उग्र हो गई और थानेदार को मौके पर घेर लिया और उनकी पिटाई शुरू कर दी। लोगों ने थानेदार को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। किसी तरह से मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने थानेदार को भीड़ से छुड़ाया और अपने साथ ले गई।


पिटने के कुछ ही देर बाद एक बार फिर थानेदार अधिक पुलिस बल के साथ, जिसमें महिला पुलिस कर्मी भी शामिल थीं, उन्हें लेकर मौके पर पहुंचे। आरोप है कि पुलिस ने महिलाओं और पुरुषों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। लोगों का कहना है कि पुलिस कर्मी घर में भी घुस गए थे। घर में घुसकर पुलिस कर्मियों ने लोगों की पिटाई की। इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। स्थानीय लोग आरोपी थानेदार और पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */