हालात

बिहार में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी, मुजफ्फरपुर में 24 घंटे के भीतर 2 मर्डर, आरएएफ जवान, व्यापारी की हत्या

मुजफ्फरपुर में जिस वक्त आरएएफ के जवान फ्लैग मार्च निकाल रहे थे, उस वक्त बाइक सवार बदमाश सड़क किनारे खड़े थे। इस दौरान जवानों ने बदमाशों को डांटा और आगे बढ़ गए। पीछे से यह बदमाश आए और जवानों से बहस की और फिर गोली मारकर फरार हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बिहार में बेखौफ अपराधियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। 24 घंटे के भीतर मुजफ्फपुर में बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है। इनमें एक आरएएफ का जवान और एक व्यापारी शामिल है। पहला मामला मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना इलाके में फ्लैग मार्च से लौट रहे आरएएफ जवान की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। जवान को गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त शहर में आरएएफ के जवान फ्लैग मार्च निकाल रहे थे, उस वक्त बाइक सवार बदमाश सड़क किनारे खड़े थे। इस दौरान जवानों ने बदमाशों को डांटा और आगे बढ़ गए। पीछे से यह बदमाश आए और जवानों से बहस की और फिर गोली मारकर फरार हो गए। खबरों के मुताबिक, जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त आरएएफ के कई जवान मौके पर मौजूद थे। बावजूद इसके बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद भागने में सफल रहे। एसएसपी ने बताया कि आस्पताल ले जाते वक्त घायल जवान ने दम तोड़ दिया।

दूसरा मामला मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के फरदो गांव में सामने आया। यहां पर बदमाशों ने एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस इस मामले को पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है, साथ ही पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

लोकप्रिय