बिहार: नीतीश के विधायक गोपाल मंडल बोले- अगर कोई रिश्‍वत देता है तो लेने में मुझे नहीं होगी झिझक

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि अगर कोई मुझे 5 करोड़ रुपये देता है और इसे रखने के लिए कहता है, तो मैं इसमें देरी नहीं करूंगा। एक मिनट में पैसे स्वीकार कर लूंगा। मैं लक्ष्मी को अपने घर में आने से क्यों मना करूंगा? मुझे ईडी या किसी और से कोई डर नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने बुधवार को कहा कि अगर कोई उन्हें रिश्‍वत देता है तो उन्हें रिश्‍वत लेने में कोई झिझक नहीं होगी। मंडल ने नौकरी के बदले जमीन मामले में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ ईडी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए भागलपुर में मीडियाकर्मियों से कहा, “अगर कोई मुझे 5 करोड़ रुपये देता है और इसे रखने के लिए कहता है, तो मैं इसमें देरी नहीं करूंगा। एक मिनट में पैसे स्वीकार कर लूंगा। मैं लक्ष्मी को अपने घर में आने से क्यों मना करूंगा? मुझे ईडी या किसी और से कोई डर नहीं है।”

उन्‍होंने कहा, “लालू प्रसाद के बच्चों को जिस तरह से दंडित किया गया, वह अच्छा नहीं है। मेरा दृढ़ विश्‍वास है कि लालू यादव या राबड़ी देवी रिश्‍वत लेने के दोषी हो सकते हैं, लेकिन उनके बच्चे नहीं। उनकी गलती क्या है? इस मामले में तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद के बच्‍चों को बेवजह फंसाया गया है, वे निर्दोष हैं।''


मंडल के बयान के उलट जेडीयू और बीजेपी के नेता ईडी की कार्रवाई को सही ठहरा रहे हैं। ईडी के अधिकारियों ने सोमवार को लालू प्रसाद से 10 घंटे, उसके बाद मंगलवार को तेजस्वी यादव से आठ घंटे और बुधवार को राबड़ी देवी से कई घंटे पूछताछ की। केंद्रीय एजेंसी का कहना है कि वह लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती और बेटे तेज प्रताप यादव से भी पूछताछ करेगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;