बिहार: ‘सुशासन बाबू’ के राज में फिर हत्या, हाजीपुर में अज्ञात हमलावर ने मारी गोली, एक शख्स की मौत, दूसरा घायल

हाजीपुर में बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। यहां पर एक अज्ञात हमलावर ने फायरिंग की है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं दूसरा शख्स घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला हाजीपुर में सामने आया। यहां पर एक अज्ञात बदमाश ने दो लोगों को गोली मार दी। एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं दूसरा व्यक्ति घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली चलने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। जब तक लोग कुछ करते बदमाश मौके से फरार हो चुका था। सचूना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

राज्य में लागातार कई महीनों से आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं। बीते साल 28 अक्टूबर को नालंदा के बागन बिगहा में पीएमएस कॉलेज के प्रोफेसर अरविंद कुमार की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सबुह प्रोफेसर टहलने के लिए निकले थे। इसी दौरान बदमाशों ने उन्हें एलीट होटल के पास गोली मार दी थी, जिसमें उनकी मौत हो गई थी।

बीते साल दिसंबर के महीने के आखिरी हफ्ते में वैशाली जिले में एक के बाद एक तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वैशाली के जंदाहा थाना क्षेत्र में 27 दिसंबर को बदमाशों ने पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में व्यवसायी के चाचा भी घायल हो गए थे। वैशाली में ही 20 दिसंबर को पटना के बड़े कारोबारी गुंजन खेमका की हत्या हुई थी। वहीं 25 दिसंबर की रात पटना के ट्रांसपोर्टर दीनानाथ की भी बदमाशों ने हाजीपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। राज्य में कानून व्यवस्था की हालत खस्ता है। विपक्ष नीतीश सरकार पर सवाल खड़े कर रहा है और सरकार मौन है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia