बिहारः पुल से शव फेंकने के मामले में एक पुलिसकर्मी निलंबित, होमगार्ड के 2 जवानों की ड्यूटी क्लोज

जिले के फकुली ओपी क्षेत्र में एनएच 22 पर एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। पुलिस का दावा है कि क्षत विक्षत शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। इस दौरान कुछ पार्ट्स और कपड़े बच गए, जिसे पुल से नहर में फेंकने का आरोप लगा है।

पुल से शव फेंकने पर एक पुलिसकर्मी निलंबित, होमगार्ड के 2 जवानों की ड्यूटी क्लोज
पुल से शव फेंकने पर एक पुलिसकर्मी निलंबित, होमगार्ड के 2 जवानों की ड्यूटी क्लोज
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के फकुली ओपी क्षेत्र में कथित तौर पर एक शव के बचे हिस्से को पुल से नहर में फेंकने के आरोप में 1 पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया, जबकि होमगार्ड के 2 जवानों की ड्यूटी क्लोज कर दी गई है। यह मामला प्रकाश में तब आया, जब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर जिले के फकुली ओपी क्षेत्र में एनएच 22 पर एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। पुलिस का दावा है कि क्षत विक्षत शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। इस दौरान कुछ पार्ट्स और कपड़े बच गए, जिसे पुल से नहर में फेंक दिया गया।


वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिस ने शव उठाकर नहर में फेंक दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को फकुली ओपी अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मृत्यु की सूचना प्राप्त हुई। सूचना प्राप्त होते ही ओपी की पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया कर शव के सुरक्षित हिस्से को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।

आरोप है कि दुर्घटना के बाद शव के बुरी तरह से चिपके हुए हिस्से, कपड़े सहित अन्य सामग्री को पास के अवस्थित नहर में प्रवाहित कर दिया गया। घटना के संबंध में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जांच कराई गई। वीडियो में दिख रहे तीनों पुलिसकर्मियों को प्रथम दृष्टया दोषी माना गया है, जिसमें चालक सिपाही को निलंबित किया गया है और 2 गृहरक्षकों की ड्यूटी क्लोज कर आवश्यक अनुशानात्मक कार्रवाई की जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */