बिहार: नालंदा में दिनदहाड़े प्रोफेसर की गोली मारकर हत्या, फरार बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

नालंदा में बदमाशों ने प्रोफेसर को उस वक्त गोली मारी जब वे सुबह एलीट होटल के पास टहल रहे थे। घटना के बाद इलाके में इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रोफेसर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। नालंदा के बागन बिगहा में पीएमएस कॉलेज के प्रोफेसर अरविंद कुमार की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। रविवार की सबुह प्रोफेसर टहलने के लिए निकले थे। इसी दौरान बदमाशों ने उन्हें एलीट होटल के पास गोली मार दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल प्रोफेसर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

हाल के दिनों में राज्य में अपराध बढ़ें हैं। इस बीच कई आपराधिक घटनाएं सामने आई हैं। अभी कुछ दिन पहले ही वैशाली में भी बदमाशों ने एक प्रोफेसर को गोली मार दी थी। बदमाशों ने बिदुपुर में देसरी के वीरचंद कॉलेज के प्रोफेसर को गोली मारकर घायल कर दिया था। बदमाशों ने वारादात को हाजीपुर-जंदाहा मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहिमापुर गांव के पास अंजाम दिया था।

वीरचंद पटेल स्मारक कॉलेज के प्रोफेसर संजय कुमार बाइक से हाजीपुर से अपने घर देसरी लौट रहे थे, इसी दौरान में बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक को पहले ओवरटेक किया और फिर लूटपाट की कोशिश की। जब प्रोफेसर ने इसका विरोध किया तो बदमाश गोली मारकर मौके से फरार हो गए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 Oct 2018, 1:09 PM