सुशांत केस: FIR के बाद से गायब हैं रिया! लुक आउट नोटिस हो सकता है जारी, बिहार सरकार ने दिए CBI जांच के संकेत

अभिनेता सुंशात सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस लुकआउट नोटिस जारी कर सकती है। इसके अलावा सुशांत के साथ आखिरी फिल्म तक काम करने वाले कलाकारों से भी बिहार पुलिस पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा बिहार सरकार का करना है कि सुशांत सिंह के पिता कहेंगे तो CBI जांच संभव है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता सुंशात सिंह राजपूत की मौत मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को FIR दर्ज होने के बाद से ही रिया चक्रवर्ती अपने घर से गायब है। बिहार पुलिस लगातार उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रही है, लेकिन रिया का मोबाइल भी कई दिनों से बंद पड़ा है। अब खबर ये है कि इस मामले में बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर सकती है। बताया जा रहा है कि पुलिस पहले रिया को आईपीसी की धारा-161 के तहत नोटिस देगी और इसके साथ उन्हें कुछ सवाल भी भेजे जाएंगे। पुलिस ने पूछताछ के लिए सवालों की लिस्ट तैयार की है।

उधर एक निजी चैनल से बात करते हुए बिहार के CM नीतीश कुमार ने कहा है कि अगर सुशांत सिंह के पिता केके सिंह कहेंगे तो CBI जांच संभव है। उन्होंने कहा कि सीनियर ऐडवोकेट को इस काम में लगाया गया है और पुलिस जांच कर रही है। अगर वह कहेंगे तो राज्य सरकार आगे ऐक्शन लेगी। इसमें दो राज्यों के बीच झगड़े की कोई बात नहीं है। इसके अलावा न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि पटना पुलिस अब सुशांत की अंतिम फिल्‍म 'दिल बेचारा' तक से जुड़ सभी लोगों से पूछताछ करने जा रही है। पटना पुलिस की टीम फिल्‍म के उन लोगों से बात करेगी, जो इसके निर्माण के दौरान सुशांत के आसपास रहे थे। आपको बता दें, पुलिस इस फिल्‍म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा से पूछताछ कर चुकी है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना में दर्ज एफआइआर के आधार पर जांच के लिए पटना पुलिस की टीम मुंबई गई है। वहां उसने सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, सुशांत की बहन मीतू सिंह तथा उनके करीबी लोगों से पूछताछ की है। पुलिस सुशांत के बैंक अकाउंट की भी जांच कर रही है। पुलिस सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को खोज रही है, लेकिन वे लापता हो गईं हैं। इस बीच सुशांत की बहन श्‍वेता सिंह के नाम से जारी एक ट्वीट वायरल हो गया है, जिसमें मामले की निपक्ष जांच व न्‍याय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्‍तक्षेप की माग की गई है।

लोकप्रिय
next