मोदी जी के बनाए 35 एयरपोर्ट के नाम और राफेल विमान का दाम बताओ, 5 करोड़ ले जाओ: पटना में लगे पोस्टर

त्योहारी सीजन में पटना के लोगों को बड़ा ही धमाकेदार ऑफर मिला है। राजधानी पटना में कई जगहों पर लगे पोस्टर में पीएम मोदी से जुड़े दो सवालों के जवाब देने पर 5 करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान किया गया है। बीजेपी ने इन पोस्टरों पर आपत्ति जताई है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में इस समय त्योहारों का मौसम चल रहा है। बाजारों में ग्राहकों को तमाम तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ऐसे में इस त्योहारी सीजन में बिहार के लोगों को मिल रहा राजनीतिक ऑफर सुर्खियों में आ गया है। दरअसल राजधानी पटना में कई जगहों पर इस ऑफर के पोस्टर लगाए गए हैं, जिसके तहत पीएम मोदी से जुड़े कुछ सवालों के जवाब देने पर पांच करोड़ रुपए का इनाम देने का ऐलान किया गया है। ऑफर के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के दौरान बनाए गए 35 हवाई अड्डों के नाम और राफेल विमान का दाम बताने वाले को यह बड़ा इनाम देने की बात कही गयी है।

दरअसल राजधानी पटना के आयकर चौराहे और अन्य कई जगहों पर स्थानीय कांग्रेस नेताओं वेंकटेश रमण और सिद्धार्थ क्षत्रिय की तरफ से लगाए गए इन पोस्टरों में लिखा है कि “पूजा धमाका! बताएं प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा बनाए 35 एयरपोर्ट का नाम और राफेल विमान का दाम, पाएं पांच करोड़ रूपये का इनाम।”

पटना शहर में कांग्रेस नेताओं द्वारा लगाए गए इन पोस्टरों पर राज्य की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पोस्टर ऑफर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह इनाम राहुल गांधी जी ही जीतेंगे।

हालांकि, पोस्टर का मामला सामने आने पर बिहार प्रदेश कांग्रेस ने इस पोस्टर ऑफऱ से पल्ला झाड़ लिया है। बिहार कांग्रेस के एक नेता ने कहा है कि पोस्टर के निवेदक सिद्धार्थ और रमण दोनों ही प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी नहीं हैं, इसलिए यह कहना कि ये पोस्टर कांग्रेस की तरफ से लगाए गए हैं, पूरी तरह से गलत होगा। हालांकि कांग्रेस नेता ने कहा कि राफेल घोटाले पर मोदी सरकार की सफाई और पीएम मोदी द्वारा अपने शासन के दौरान 35 हवाई अड्डे बनाने के दावो की पोल कांग्रेस ने जनता के सामने खोल कर रख दी है।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने राफेल डील में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया है और इसे जनता के सामने लगातार रख रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी राफेल घोटाले को लेकर लगातार पीएम मोदी पर हमले कर रहे हैं, जिससे बीजेपी इस मुद्दे पर लगातार बैकफुट पर है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 17 Oct 2018, 8:59 PM