बिहार में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी, बीजेपी नेता विशेश्वर ओझा की हत्या के प्रमुख गवाह की गोली मारकर हत्या

बीजेपी नेता विश्‍वेश्‍वर ओझा की 12 फरवरी, 2016 को शाहपुर थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव में गोली मारकर हत्या की गई थी, जब वह एक विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। हत्या के आरोप में हरेश मिश्रा और ब्रजेश मिश्रा के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में बीजेपी नेता विश्‍वेश्‍वर ओझा की हत्‍या के अहम गवाह कमल किशोर मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना आज यानी शुक्रवार सुबह की है। बताया जा रहा है कि आरा के कारनामेपुर ओपी के सोनबरसा गांव में घात लगाए बैठे बदमाशों ने कमल किशोर मिश्रा के साथ अमर नाथ मिश्रा को गोली मार दी। कमल किशोर मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अमर नाथ मिश्रा घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गैरतलब है कि बीजेपी नेता विश्‍वेश्‍वर ओझा की 12 फरवरी, 2016 को शाहपुर थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव में गोली मारकर हत्या की गई थी, जब वह एक विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। विश्‍वेश्‍वर ओझा की हत्या के आरोप में हरेश मिश्रा और ब्रजेश मिश्रा के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था। मामले की जांच कर रही पुलिस ने आरोपी हरेश मिश्रा को कोलकाता से गिरफ्तार किया था। दूसरा आरोपी ब्रजेश मिश्रा अभी भी फरार है। पुलिस ने ब्रजेश मिश्रा को पकड़ने में मदद करने वाले के लिए 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia