‘सुशासन बाबू’ के राज में बदमाशों का आतंक, पटना में व्यापारी की गोली मारकर हत्या, रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार

पटना के मिठाई कारोबारी पुरुषोत्तम गुप्ता अपनी बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही वो फ्रेजर रोड पर पहुंचे बाइक सवार बदामशों ने ओवरटेक किया और उन्हें गोली मार दी। गोली लगते ही वे वहीं पर गिर पड़े। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

‘सुशासन बाबू’ नीतीश कुमार के राज में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी है। राज्य की राजधानी पटना में एक बार फिर बदमाशों ने एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी है। ताजा मामला पटना के फ्रेजर रोड पर सामने आया है। जहां शनिवार को मिठाई व्यापारी पुरुषोत्तम कुमार गुप्ता की बाइक सवार बदमाशों गोली माकर हत्या कर दी और उनसे रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि पाल केक होम के मालिक पुरुषोत्तम गुप्ता अपनी बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही वो फ्रेजर रोड पर पहुंचे बाइक सवार तीन बदामशों ने ओवरटेक किया और करीब से उनके सीने में गोली मार दी। गोली लगते ही वे वहीं पर गिर पड़े। इस घटान के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। व्यापारी को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश में जुट गई है। यह बदमाश कौन थे, इस बात का पता अभी नहीं लग पाया है।

पिछले कई महीनों से अपराधी खुलेआम बिहार में लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बदमाशों में पुलिस का खौफ ही नहीं है। इससे पहले भी राजधानी पटना में दिनदहाड़े बदमाश कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

5 दिसंबर, 2018 को पटना के राजवंशी नगर इलाके में हाई कोर्ट के वकील की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मराकर हत्या कर दी थी। वकील जितेंद्र कुमार अपने घर से हाई कोर्ट के लिए निकल रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia