बिहारः कानून-व्यवस्था पर भड़कीं राबड़ी देवी का नीतीश पर तंज, कहा- नहीं संभल रहा तो योगी को ही ले आइए

विधानसभा में शराबबंदी संशोधन विधेयक लाए जाने पर राबड़ी देवी ने कहा कि शराबबंदी कभी नहीं होगा। उन्होंने कहा कि शराबबंदी कहां है? सब जगह शराब मिल रही है। छह साल तो हो गए, हासिल क्या हुआ? उन्होंने नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे कुछ भी कर सकते हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बुधवार को राज्य की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने यहां तक कह दिया कि योगी आदित्यनाथ को ही बिहार ले आइए, किसने रोका है। उन्होंने नीतीश सरकार के शराबबंदी संशोधन विधेयक पर भी जमकर हमला बोला।

बिहार विधान परिषद की कार्यवाही में भाग लेने पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि राज्य का कोई भी जिला ऐसा नहीं जहां रोज हत्या, लूट नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ही कमजोर है, अगर सरकार मजबूत रहती तो घटना ही नहीं घटती। उन्होंने कहा सरकार सक्षम होती तो हमलोग मदद भी करते।


बीजेपी विधायकों द्वारा बिहार में योगी मॉडल लागू किये जाने की मांग पर राबड़ी देवी ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार वहां चले जाएं और योगी जी (योगी आदित्यनाथ) को बिहार ले आएं। कौन रोक रहा है। डबल इंजन की सरकार है। उन्होंने कहा कि सरकार ने अफसरों के भरोसे सबकुछ छोड़ दिया है।

विधानसभा में शराबबंदी संशोधन विधेयक लाए जाने के संबंध में पूछे जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि शराबबंदी कभी नहीं होगा। उन्होंने कहा कि शराबबंदी कहां है? सब जगह शराब मिल ही रही है। छह साल तो हो गए, हासिल क्या हो गया? उन्होंने नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे कुछ भी कर सकते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia