‘सुशासन बाबू’ के राज में बेलगाम बदमाशों का आतंक जारी, समस्तीपुर में दिनदहाड़े आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या

आरजेडी नेता और पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रघुवर राय अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे थे। इसी दौरान घर के बाहर घात लगाए खड़े बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में एक बार फिर बेखौफ बमदाशों का आतंक देखने मिला है। समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना इलाके में बदमाशों ने आरजेडी नेता रघुवर राय को गोली मार दी है। इस हमले में गंभीर रूप से घायल आरजेडी नेता को डीएमसीएच ले जाया गया था। बताया जा रहा है कि अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रघुवर राय अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे थे। इसी दौरान घर के बाहर घात लगाए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए।

जैसे ही घटना की जानकारी आरजेडी नेता के समर्थकों को लगी हंगामा खड़ा कर दिया। इस घटना से नाराज लोगों ने समस्तीपुर-दरभंगा हाईवे को जाम लगाकर जमकर हांगामा किया। घटना की सूनचा मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बिहार में लगातार बेखोफ बदमाशों का आतंक देखने को मिल रहा है। इससे पहले कई व्यापारियों और नेताओं को गोली मारी जा चुकी है। इससे पहले इसी महीने में 1 जनवार को नालंदा के दीपनगर पुलिस थाना इलाके में आरजेडी के स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपी के आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया था।

वहीं, पिछले से 28 दिसंबर को इस बार वैशाली के जंदाहा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने पूर्व सरपंच और व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में व्यवसायी के चाचा भी घायल हो गए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 24 Jan 2019, 10:58 AM