बिहार: मुजफ्फरपुर में सड़क हादसा, कार-ट्रैक्टर की टक्कर में 11 लोगों की मौत, गुस्साए लोगों ने किया हाईवे जाम

बिहार में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हुए हैं। ये हादसा मुजफ्फरपुर के एनएच-28 कांति पुलिस स्टेशन इलाके में हुआ है। बताया जा रहा है कि एक ट्रैक्टर और कार की जोरदार टक्कर हो गई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक भीषण सड़क हादसे की खबर है। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है और 4 लोग घायल हो गए हैं। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। बताया जा रहा है कि हादसा मुजफ्फरपुर के कांटी प्रखंड में हुआ। जहा पर एक कार और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई।

खबरों के मुताबिक, टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर कई लोगों की मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर सैकड़ों लोग पहुंच गए हैं। स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे में मरने वालों की शिनाख्त की जा रही है।

बिहार: मुजफ्फरपुर में सड़क हादसा, कार-ट्रैक्टर की टक्कर में 11 लोगों की मौत, गुस्साए लोगों ने किया हाईवे जाम

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, स्कॉर्पियो में करीब 14 लोग सवार थे और वे उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रहे थे। मुजफ्फरपुर पहुंचते ही स्कॉर्पियो की ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। हादसे के बाद कांटी थाना के सीओ रविंद्र कुमार ने कहा, “शनिवार सुबह 5 बजे हादसे की जानकारी मिली। मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।” वहीं, एसएचओ कुंदन कुमार ने कहा कि यह साफ नहीं हो सका है कि सभी कहां से आ रहे थे। मृतकों में बच्चे और पुरुष शामिल हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 07 Mar 2020, 9:19 AM