बिहार : भैंस पर चढ़कर 'खास समर्थक' पहुंचे लालू से मिलने, कहा, 'सीबीआई कर रही परेशान'

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद से मिलने शक्रवार को उनके 'खास समर्थक' भैंस पर सवार होकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास पहुंचे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद से मिलने शक्रवार को उनके 'खास समर्थक' भैंस पर सवार होकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास पहुंचे। सभी ने अपने शरीर को हरे रंग से रंग रखा था और शरीर पर राजद के समर्थन में नारे लिख रखे थे। बिहार के महुआ के रहने वाले इन सभी लोगों ने लालू प्रसाद को अपना भगवान बताते हुए कहा कि उन्हें सीबीआई परेशान कर रही है।

ये कार्यकर्ता पूरे जोश में थे। भैंस को भी हरे रंग से रंगकर उस पर लालू प्रसाद और राजद के समर्थन में नारे लिखे थे। राजद का चुनाव चिह्न् लालटेन भी बना था तो साथ ही सीबीआई के खिलाफ नारे भी लिखे थे।

इन समर्थकों में शामिल ढाई फीट के सुरेश बताते हैं कि हम लोगों को जब मालूम चला कि लालू प्रसाद पटना आए हैं, तो भेंट करने पहुंच गये। अब इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


कार्यकर्ता मुनि लाल भी अपने शरीर को हरे रंग से रंग कर पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को ये संदेश देने के लिए भैंस से आए हैं कि देख लो, राजद का कार्यकर्ता क्या है।

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद बुधवार को दिल्ली से पटना पहुंचे हैं। दिल्ली से पटना पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने पटना हवाई अड्डे पर उनका जोरदार स्वागत किया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia