बिहार: राजभवन में शाम 5 बजे शपथ ग्रहण समारोह, 9वीं बार सीएम पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार

जेडीयू कोटे से श्रवण कुमार, विजेंद्र यादव, विजय चौधरी, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा की ओर से संतोष सुमन और निर्दलीय विधायक सुमित सिंह मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में अब फिर से एनडीए की सरकार बनने जा रही है। राजभवन के राजेंद्र मंडप में शाम पांच बजे शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें नीतीश कुमार नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। राजभवन में शाम 5 बजे शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया है। इस दौरान माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री पद के अलावा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा के अलावा प्रेम कुमार के शपथ लेने की संभावना है।

वहीं, जेडीयू कोटे से श्रवण कुमार, विजेंद्र यादव, विजय चौधरी, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा की ओर से संतोष सुमन और निर्दलीय विधायक सुमित सिंह मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। इस समारोह में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान भी शामिल होंगे।


इससे पहले नीतीश कुमार ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया। इस दौरान नीतीश ने बीजेपी और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा की ओर से समर्थन पत्र भी सौंपा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;