बिहार: विपक्षी दलों की बैठक पर तेजस्वी बोले- करीब 15 पार्टियां मीटिंग में होंगी शामिल, 2024 को लेकर डरी हुई है BJP

तेजस्वी यादव ने कहा कि वे(BJP) 2024 को लेकर डरे हुए हैं। लगभग 15 पार्टियां बैठक में आ रही हैं और सभी पार्टियों के सिर्फ प्रतिनिधित्व नहीं नेता भी आ रहे हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पटना में होने वाली विपक्ष की बैठक पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि वे(BJP) 2024 को लेकर डरे हुए हैं। लगभग 15 पार्टियां बैठक में आ रही हैं और सभी पार्टियों के सिर्फ प्रतिनिधित्व नहीं नेता भी आ रहे हैं। कांग्रेस की ओर से मल्लिकार्जून खड़गे और राहुल गांधी दोनों आ रहे हैं।

इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा था कि आज देश की जो स्थिति है उसमे लोकतंत्र पर प्रहार किया जा रहा है और संविधान के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। ऐसे में बीजेपी को हटाने के लिए हमसब एक साथ बैठ कर आगे की रणनीति बनाएंगे।

जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के अध्यक्ष ललन सिंह ने बुधवार को बताया था कि जो बैठक पहले 12 जून को होनी थी, वो अब 23 जून को होगी। इसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल होंगे। इनके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे, शरद पवार, केजरीवाल, हेमंत सोरेन, स्टालिन, अखिलेश यादव भी शामिल होंगे। बैठक में लेफ्ट के नेता भी बैठक में शामिल होंगे, जिनमें सीताराम येचुरी, डी राजा, दीपांकर भट्टाचार्य जैसे नाम शामिल हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia