बिहार: तेजस्वी यादव बोले- देश को दिशा दिखाने के लिए सब एकजुट हुए, अगला चुनाव का जनता का चुनाव है

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि अगला चुनाव कोई एक विशेष व्यक्ति का चुनाव नहीं है, जनता का चुनाव है और उनके मुद्दों पर चुनाव होगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शुक्रवार को हुई विपक्षी दलों की बैठक पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि देश को दिशा दिखाने के लिए सब एकजुट हुए। हम अपने हित के लिए नहीं बल्कि जनता की मांग पर एक हुए हैं। अगला चुनाव कोई एक विशेष व्यक्ति का चुनाव नहीं है, जनता का चुनाव है और उनके मुद्दों पर चुनाव होगा...ये बैठक काफी सफल रही है।

शुक्रवार को विपक्षी दलों की बैठक में आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भी शामिल हुए थे। बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा था कि अब पूरी तरह से फिट हो गए है। अब बढ़िया से फिट कर देना है नरेंद्र मोदी को, बीजेपी को।

उन्होंने नरेंद्र मोदी को परदेस का नेता बताते हुए कहा कि वे परदेस में घूम-घूमकर के चंदन का लकड़ी बांट रहे हैं। यही अमेरिका नरेंद्र मोदी और अमित शाह को आने से मना कर दिया था, उस समय जब गोधरा में घटना घटी थी और अपने लोगों को भी मना कर दिया था कि कोई मत जाना। बाद में पता नहीं कैसे ये भूल गए और ये जाने लगे।

उन्होंने सब्जी सहित अन्य वस्तुओं की मूल्यों में हुई वृद्धि को लेकर महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को भी घेरा।


वही बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि सभी दलों में मिलकर एक साथ चलने को लेकर सहमति बनी है और साथ चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा था कि कुछ ही दिनों में यानी अगले महीने फिर एक और बैठक शिमला में होगी। उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि उस बैठक के बाद यह अंतिम रूप ले लेगा।

उन्होंने कहा था कि देश में वर्तमान में जो सरकार चल रही है, वह देश हित में नहीं है। सरकार इतिहास बदलने में लगी है। उन्होंने यहां तक कहा कि आजादी की लड़ाई को ही ये लोग भुला देंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia