बिहार: RJD नेता और राजस्व मंत्री आलोक मेहता को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

मंत्री के मोबाइल में ट्रू कॉलर में कॉल करने वाले का नाम दीपक पांडेय था। मंत्री ने जब कॉल को डिस्कनेक्ट कर दिया, तो भी बार-बार उसी नंबर से कॉल आने लगा। जब उस नंबर को ब्लॉक कर दिया, तो दूसरे नंबर से उसी आदमी ने कॉल करना शुरू किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता और राजस्व एवं भूमि सुधार तथा गन्ना उद्योग मंत्री आलोक मेहता को जातिसूचक शब्दों के साथ भद्दी गालियां देते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। मंत्री ने इसकी शिकायत पटना सचिवालय थाना में की है। सचिवालय थाना में मंत्री की शिकायत के मुताबिक, 23 जनवरी को अपराह्न् करीब 3.15 बजे उनके सरकारी मोबाइल नंबर पर कॉल कर उन्हें जातिसूचक शब्दों के साथ गालियां दीं और जान से मारने की धमकी दी।

मंत्री के मोबाइल में ट्रू कॉलर में कॉल करने वाले का नाम दीपक पांडेय था। मंत्री ने जब कॉल को डिस्कनेक्ट कर दिया, तो भी बार-बार उसी नंबर से कॉल आने लगा। जब उस नंबर को ब्लॉक कर दिया, तो दूसरे नंबर से उसी आदमी ने कॉल करना शुरू किया। इस बार ट्रू कॉलर पर नाम पप्पू त्रिपाठी आया। मंत्री आलोक मेहता ने मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है। धमकी देने वाली की तलाश की जा रही है।


दो दिन पूर्व मेहता ने एक बयान दिया था, जिससे वे चर्चा में आ गए थे। उन्होंने कहा था कि 10 प्रतिशत वाले पहले मंदिरों में घंटी बजाते थे और अंग्रेजो की गुलामी करते थे। अब इनके सामने कोई आवाज उठाता है, तो उनकी आवाज दबा दी जाती है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia