बिहार: लखीसराय में शादी के पंडाल में घुसा बेकाबू ट्रक, कई लोगों को रौंदा, हादसे में 8 की मौके पर ही मौत

बिहार के लखीसराय में बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। हलसी बाजार में हुए इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के लखीसराय जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां हलसी थाना इलाके में बुधवार देर रात एक विवाह समारोह में जश्न का माहौल तब मातम में बदल गया जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बने शादी के पंडाल में बैठे एक दर्जन से ज्यादा लोगों को कुचल दिया। हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 लोग घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि हलसी बाजार निवासी दुखी मांझी की बेटी की शादी थी। लोग शादी के समारोह में जुटे हुए थे। दरवाजा लगने के बाद बारातियों के खाने का इंतजाम किया जा रहा था।

शादी समारोह के दौरान कुछ लोग सड़क किनारे बने पंडाल में बैठे थे, तभी लखीसराय की ओर जा रहा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पंडाल में जा घुसा और लोगों को कुचलते हुए वहीं एक बिजली के खंभे से जाकर टकरा गया। मृतकों में तीन बाराती और पांच लड़की पक्ष वाले बताए जा रहे हैं।


हलसी के थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक वाहन को छोड]कर फरार हो गया है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वहीं हादसे के बाद फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Jul 2019, 10:52 AM