बिहार: मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े बदमाशों ने कैश वैन से की 52 लाख रुपये की लूट, गार्ड को गोली मारकर फरार

मुजफ्फरपुर में एक्सिस बैंक से एक निजी कंपनी के कर्मचारी 52 लाख रुपए लेकर एक बोलेरो वाहन से शहर के एटीएम में रुपये डालने जा रहे थे। इसी दौरान पोखरैरा टोल प्लाजा के पास चार पहिया वाहन से आए हथियारबंद बदमाशों ने वाहन को रोका और रुपये लूटकर फरार हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के जैतपुर सहायक थाना इलाके में गुरुवार को बदमाश एक्सिस बैंक से एटीएएम मशीनों में रुपये डालने जा रहे कैश वैन से 52 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने एक सुरक्षा गार्ड को गोली मार दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया है।

पुलिस के अनुसार, मिठनपुरा स्थित एक्सिस बैंक से एक निजी कंपनी के कर्मचारी अन्य दिनों की तरह गुरुवार को 52 लाख रुपए लेकर एक बोलेरो वाहन से शहर के एटीएम में रुपये डालने जा रहे थे। इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर पोखरैरा टोल प्लाजा के पास एक चार पहिया वाहन से आए हथियारबंद बदमाशों ने वाहन को रोका और रुपये लूट लिए। इस बीच बदमाशों ने विरोध करने पर एक सुरक्षा गार्ड को गोली मार दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया।

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि घायल गार्ड को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जिले से बाहर निकलने वाली सभी सड़कों पर वाहनों की जांच पड़ताल की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही इस मामले में संलिप्त बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia