बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, कारोबारी के घर डकैती, बेटी को भी उठा ले गए

घटना से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार को एनएच-28 को जाम कर अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। किसी तरह पुलिस-प्रशासन के वरीय अधिकारियों ने चार घंटे के बाद लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया। अधिकारियों ने अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

बिहार की ‘कारोबारी राजधानी’ कहे जाने मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक व्यवसायी के घर में गुरुवार की रात नकाबपोश डकैतों ने धावा बोलकर न केवल लूटपाट की, बल्कि जाते वक्त व्यवसायी की बेटी को भी अगवा कर ले गए। इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोग शुक्रवार को सड़क पर उतर आए और जाम लगाकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि सदर थाना के दीघरा गांव निवासी किराना व्यवसायी शंभू नाथ पांडे के घर रात में पांच से छह की संख्या में नकाबपोश अपराधी घुस गए और हथियार के बल पर घर में रखे महंगे जेवरात और सामान लूट लिए। दिव्यांग व्यवसायी पांडे ने जब इसका विरोध किया तो लुटेरों ने उनके साथ मारपीट भी की। जाते वक्त अपराधी व्यवसायी की बेटी को भी उठाकर साथ ले गए।

वहीं इस घटना से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-28 को जाम कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की। किसी तरह पुलिस-प्रशासन के वरीय अधिकारियों ने चार घंटे के बाद लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया। अधिकारियों ने अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

मुजफ्फरपुर के अनुमंडल पदाधिकारी (पूर्वी) कुंदन कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है और पुलिस मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि 48 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार करने का कार्य पुलिस को दिया गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia