बिहार: शराब तस्करों पर छापेमारी के दौरान युवक की मौत पर बवाल, ग्रामीणों ने थाने पर किया हमला, गाड़ियों में लगाई आग

युवक की मौत से भड़के ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने जब जाम को हटाने के लिए बल का प्रयोग किया तो ग्रामीण और भड़क गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुजफ्फरपुर के गरहा ओपी में शराब तस्करों के ठिकाने पर पुलिस छापा मारने गई थी। पुलिस को देखकर गांव में भगदड़ मच गई। इस दौरान पिंटू यादव उर्फ चुनचुन की पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। इसके बाद भीड़ भड़क गई। भीड़ ने जमकर तांडव मचाया। गुस्साए ग्रामीण थाने पर पहुंचे और हमला कर दिया। इस दौरान थाने में जमकर तोड़फोड़ की। थाना परिसर में खड़ी 2 चार चक्का वाहन, आधा दर्जन बाइक और एक पास की झोपड़ी को ग्रामीणों ने आग के हवाले कर दिया।

ग्रामीणों के हमले के बाद पुलिस के आलाधिकारी और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। नगर आरक्षी अधीक्षक अरविंद प्रताप सिंह के मुताबिक, युवक की मौत के बाद ग्रामीण भड़क गए और जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर में शराब कारोबारी को पुलिस पकड़ने गई थी। पुलिस को देखते ही शराब कारोबारी भागने लगे। इसी दौरान रामपुर जयपाल गांव के पिंटू यादव उर्फ चुनचुन की पानी में डूबने से मौत हो गई। युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने थाने पर हमला कर दिया।


युवक की मौत से भड़के ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने जब जाम को हटाने के लिए बल का प्रयोग किया तो ग्रामीण और भड़क गए। पुलिस ने इस मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है और अगजनी में हुए नुकसान का आकलन कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;