बिहारः जमीन कब्जाने पहुंचे जेडीयू विधायक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, मुर्दाबाद के लगे नारे तो बोले- फर्क नहीं

भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल रविवार को हथियारों से लैस लोगों के साथ एक गांव में जमीन कब्जाने पहुंचे थे। लेकिन विधायक को यह दबंगई उस समय महंगी पड़ गई, जब नाराज ग्रामीणों ने उन्हें बंधक बना लिया और उनके खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के भागलपुर में एक जमीन कब्जाने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के एक विधायक को गुस्साए ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। नाराज ग्रामीणों ने विधायक को बंधक बनाकर जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए। बाद में पहुंची पुलिस ने किसी तरह विधायक को वहां से निकाला। लेकिन इस घटना के बाद भी विधायक की हेकड़ी नहीं गई और उन्होंने कहा कि मुर्दाबाद के नारों से फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं हमेशा जिंदा रहूंगा।

‘आज तक’ की खबर के अनुसार यह घटना रविवार को भागलपुर जिले में हुई जहां के एक गांव में 20 एकड़ जमीन कब्जाने गोपालपुर से जनता दल यूनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल हथियार और लाठी डंडे से लैस लोगों के साथ पहुंचे थे। लेकिन जमीन कब्जाना विधायक को उस समय महंगा पड़ गया, जब इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने उन्हें बंधक बना लिया। इस दौरान उनके खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगे।

खबर के अनुसार जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अपने समर्थकों के साथ जैसे ही गांव में जमीन कब्जाने पहुंचे, तो ग्रामीणों को इसकी खबर लग गई। इससे नाराज ग्रामीणों ने एकत्र होकर विधायक को घेर लिया और मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। इस घटना की खबर मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह आक्रोशित लोगों को शांत कराकर विधायक को ग्रामीणों के चुंगल से मुक्त कराया।

आक्रोशित ग्रामीणों के चुंगल से मुक्त होने के बाद भी जेडीयू विधायक गोपाल मंडल की हेकड़ी नहीं गई। इस घटना के बारे में सोमवार को उन्होंने कहा कि उन्हें मुर्दाबाद और जिंदाबाद के नारे से कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि वह तो हमेशा जिंदा ही रहेंगे। विधायक ने साफ कहा कि उनके लोग हथियार लेकर गए थे। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की तरफ से लाठी-डंडे चल रहे थे, तो मेरे भी लोगों ने हथियारों के साथ पोजिशन ले ली थी, वहां कुछ भी हो सकता था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia