बिहारी धमकियों से नहीं डरता, डटकर मुकाबला करना जानता हैः तेजस्वी यादव

काराकाट लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है। यहां एनडीए के उपेंद्र कुशवाहा, इंडिया अलायंस के राजाराम सिंह और निर्दलीय प्रत्याशी और भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है।

तेजस्वी बोले- बिहारी धमकियों से नहीं डरता, डटकर मुकाबला करना जानता है
तेजस्वी बोले- बिहारी धमकियों से नहीं डरता, डटकर मुकाबला करना जानता है
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के लिए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को काराकाट में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहारी धमकियों से नहीं डरता और डटकर मुकाबला करना जानता है। उन्होंने पीएम मोदी पर बिहार से सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया।

बिक्रमगंज स्थित इंटर स्तरीय कॉलेज मैदान में काराकाट लोकसभा सीट से भाकपा माले के प्रत्याशी राजाराम सिंह के पक्ष में वोट मांगते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि धमकियों से बिहारी नहीं डरता, वह डटकर मुकाबला करना जानता है। उन्होंने कहा कि यह बिहार के अस्मिता की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के लोगों के साथ हमेशा ही सौतेला व्यवहार किया है।


तेजस्वी ने कहा कि बिहार के हित में जब-जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आरजेडी के साथ हुए हैं, तब-तब बीजेपी ने उन्हें भ्रमित करने का काम किया है। रोजगार, स्वास्थ्य, सड़क, कृषि और हवाई अड्डे जैसे महत्वपूर्ण मुद्दे पर बिहार के साथ एनडीए की सरकार ने भेदभाव किया है। बिहार के उप मुख्यमंत्री रहने के दौरान राज्य के युवाओं के लिए विभिन्न विभागों में सृजित रोजगार, अस्पतालों की सुदृढ़ व्यवस्था और शिक्षा के क्षेत्र में मूलभूत परिवर्तन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इन क्षेत्रों में संपन्नता के लिए महागठबंधन को मजबूत करें। काराकाट लोकसभा क्षेत्र में माले प्रत्याशी राजाराम सिंह की जीत सुनिश्चित करें।

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने अपने संबोधन में एनडीए सरकार की ओर से किए जा रहे प्रहार का जिक्र किया। जनसभा में महागठबंधन के कई स्थानीय नेताओं समेत जिला और प्रदेश स्तर के नेता मौजूद रहे। काराकाट लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है। यहां एनडीए के उपेंद्र कुशवाहा, इंडिया अलायंस के राजाराम सिंह और निर्दलीय प्रत्याशी और भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia