बिहार का मुंगेर ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला! पिता-पुत्र को मारी गई गोली, एक की मौत

मुंगेर सदर के पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उन्होंने दावा किया है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है, जो घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस सभी पहलुओं से जांच कर रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुंगेर जिले के वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र में अपराधियों ने पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें पिता की मौत हो गई और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक ट्रांसपोर्ट का कारोबार करते थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रांसपोर्टर रामचंद्र यादव और उनका बेटा राहुल कुमार बजरंगबली मंदिर के पास अपने बस धुलवा रहे थे। इसी दौरान हथियारों से लैस चार बाइक पर आए बदमाशों ने पिता-पुत्र को निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी। रामचंद्र यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन-फानन में राहुल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि रामचंद्र यादव की हत्या पुरानी रंजिश की वजह से की गई है।


मृतक ट्रांसपोर्टर के अलावा सूद पर पैसा देने का भी धंधा करते थे, इस कारण कई लोगों से उनकी रंजिश थी। मुंगेर सदर के पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उन्होंने दावा किया है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है, जो घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस सभी पहलुओं से जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia