बिलकिस बानो कांड: रेप के दोषी ने BJP सांसद-विधायक के साथ साझा किया मंच, गुजरात सरकार के कार्यक्रम में हुआ शामिल

बिलकिस बानो कांड के दोषी शैलेश भट्ट को दाहोद से बीजेपी सांसद जसवंतसिंह भाभोर और लिमखेड़ा के विधायक शैलेश भाभोर के साथ मंच पर देखा गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिलकिस बानो अभी भी इंसाफ के लिए जंग लड़ रही हैं। लेकिन उनके साथ हैवानियत करने वाले आरोपी मौज में है। बिलकिस बानो केस के एक रेपिस्ट को गुजरात सरकार के एक कार्यक्रम में देखा गया। शैलेश भट्ट को बीजेपी सांसद और विधायक के साथ मंच साझा करते देखा गया। बिलकिस के बलात्कारी शैलेश भट्ट शनिवार को दाहोद के बीजेपी के सांसद जसवंत सिंह भाभोर और विधायक शैलेश भाभोर के साथ मंच को साझा करते हुए दिखाई दिया था।

जसवंत सिंह भाभोर ने ट्विटर पर इस कार्यक्रम की तस्वीरें शेयर की हैं। सरकारी कार्यक्रम में रेप के आरोपी शैलेश भट्ट दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को देखने के बाद बिलकिस बानो के पति याकूब रसूल ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि जब इन रेपिस्टों को जेल से रिहा किए जाने के बाद सम्मानित किया गया, तब इन तस्वीरों को देखकर मुझे ज्यादा हैरानी नहीं हो रही है। रसूल ने कहा कि उन्हें अब सुप्रीम कोर्ट से ही न्याय की उम्मीद है।


बता दें कि 2002 में गुजरात दंगे के दौरान 11 लोगों ने बिलकिस के साथ रेप किया था और उसके परिवार के कुछ लोगों की हत्या कर दी थी। पिछले साल इन दोषियों को रिहा कर दिया गया था। हालांकि, राज्य सरकार के इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई, जिसपर आज सुनवाई होनी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */