शाहीन बाग में गोली चलाने वाले को लेकर AAP-BJP में ठनी, देर रात अमित शाह ने बुलाई बैठक, संजय सिंह ने दी सफाई

शाहीन बाग में गोली चलाने वाले व्यक्ति कपिल गूर्जर को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच ठन गई है। बीजेपी ने इसे आप की गंदी राजनीति बताया है तो आपने इसे बीजेपी की चाल बताया है। इस मामले पर गृहमंत्री अमित शाह ने देर रात बीजेपी की बैठक भी की।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के शाहीन बाग में गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी से जुड़े होने के दिल्ली पुलिस के दावे के बाद बीजेपी ने आक्रामक रुख अख्तियार किया है। दिल्ली पुलिस के खुलासे के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार देर शाम बयान जारी कर आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि केजरीवाल और उनकी पार्टी पूरी तरह बेनकाब हो गई है।


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने बयान में कहा, "केजरीवाल और उसकी पार्टी ने देश को विखंडित करने वाला बयान देने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग को बचा कर रखा है। शरजील इमाम के पक्ष में राजनीतिक पासे फेंके थे, लेकिन जब दिल्ली पुलिस से उसे पकड़ कर तो इनके मंसूबों पर पानी फिर गया फिर इन्होंने आप के कार्यकर्ता से गोली चलवा दी।" जेपी नड्डा ने कहा, "देश और दिल्ली की जनता ने आज आम आदमी पार्टी का गंदा चेहरा देखा। राजनीतिक लालसा के लिए केजरीवाल और उनके लोगो ने देश की सुरक्षा तक को बेच तक दिया। पहले केजरीवाल सेना का अपमान करते थे और आतंकवादियों की वकालत लेकिन आज तो उनके आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालों से संबंध सामने आ गए।"

वहीं आम आदमी पार्टी नेता संजय़ सिंह ने इसका जवाब देते हुए उलटा बीजेपी पर आरोप लगाया है। उन्होंने दिल्ली पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, “अभी तक पूरी जांच भी नहीं हुई थी। एक जिम्मेदार पुलिसकर्मी (डीसीपी राजेश देव) कैसे पार्टी का नाम ले सकते हैं। चुनाव आयोग की अनुमति के बिना कोई भी चुनाव से पहले पार्टी का नाम नहीं ले सकता। आखिर किस के कहने पर सारे फोटो मीडिया तक पहुंचा दिए गए।


संजय सिंह ने कुछ तस्वीरें दिखाते हुए कहा कि, “भाजपा नेताओं, मुख्मंत्री व केंद्रीय मंत्री की तस्वीरें - ध्रुव सक्सेना, फलाहार बाबा, चिन्मयानंद, बाबा राम रहीम सिंह, आसाराम बापू के साथ पेश करते हुए: इनके इन अपराधियों के साथ फोटो होने से ये तो साबित नहीं हो जाता कि ये भी इनके गुनाहों में शामिल हैं।”


इस बीच गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली चुनावों के लेकर बीजेपी के आला नेताओं की एक बैठक देर रात बुलाई। इस बैठक का ब्योरा फिलहाल नहीं मिला है।


Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia