मध्य प्रदेश के नवनियुक्त सीएम ने किया देवी सीता का अपमान, JDU नेता ने वीडियो शेयर कर लगाया आरोप

नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी में सनातन धर्म का सबसे ज्यादा अपमान करने वालों को सबसे ज्यादा इनाम और सम्मान मिलता है। मोहन यादव इसका प्रमुख उदाहरण हैं। उन्हें पार्टी ने मुख्यमंत्री नियुक्त किया है। बीजेपी अब बेनकाब हो गई है।

मध्य प्रदेश के नवनियुक्त सीएम ने किया देवी सीता का अपमान, JDU नेता ने लगाया आरोप
मध्य प्रदेश के नवनियुक्त सीएम ने किया देवी सीता का अपमान, JDU नेता ने लगाया आरोप
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में सत्तारूढ़ जेडीयू के एमएलसी और मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने मध्य प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री मोहन यादव और बीजेपी पर देवी सीता का 'अपमान' करने का आरोप लगाया है। नीरज कुमार ने मोहन यादव का 22 सेकेंड का वीडियो क्लिप अपलोड करते हुए कहा कि मोहन यादव ने जगत जननी माता सीता का अपमान किया है। उन्होंने और बीजेपी नेताओं ने साबित कर दिया कि वे सनातन धर्म के नकली अनुयायी हैं।

नीरज कुमार ने कहा कि वीडियो के अनुसार, मोहन यादव कह रहे हैं कि माता सीता और भगवान राम के बीच तलाक तब हुआ जब वह 14 साल के लिए वन में गए थे। उन्होंने यह भी कहा कि माता सीता धरती के अंदर नहीं गईं बल्कि उन्होंने भगवान राम से पहले ही आत्महत्या कर ली थी। यह जगत जननी माता सीता का अपमान है।


नीरज कुमार ने कहा कि सीता के बिना हम राम के नाम की कल्पना भी नहीं कर सकते और वो कह रहे हैं कि माता सीता ने तलाक ले लिया था और उन्होंने आत्महत्या कर ली। उन्होंने और बीजेपी नेताओं ने साबित कर दिया कि वे सनातन धर्म के नकली अनुयायी हैं।

उन्होंने कहा कि यह बीजेपी नेताओं का एक प्रमुख उदाहरण है जो सनातन धर्म के नकली अनुयायी हैं। बीजेपी में सनातन धर्म का सबसे ज्यादा अपमान करने वालों को सबसे ज्यादा इनाम और सम्मान मिलता है। मोहन यादव इसका प्रमुख उदाहरण हैं। उन्हें पार्टी ने मुख्यमंत्री नियुक्त किया है। बीजेपी अब बेनकाब हो गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;