BJP समय से पहले करा सकती है लोकसभा चुनाव, इसी साल दिसंबर में हो सकते हैं इलेक्शनः ममता बनर्जी

प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि उनके जीवन का पहला मिशन पश्चिम बंगाल में 34 साल के वाम मोर्चा शासन को समाप्त करना था, जिसे उन्होंने 2011 में हासिल किया था। अब उनका मिशन बीजेपी के शासन को समाप्त करना है और वह इसके लिए मजबूती के साथ काम कर रही हैं।

ममता बनर्जी का दावा- BJP इसी साल दिसंबर में करा सकती है लोकसभा चुनाव
ममता बनर्जी का दावा- BJP इसी साल दिसंबर में करा सकती है लोकसभा चुनाव
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को बड़ी आशंका जाहिर करते हुए कहा कि बीजेपी अगले लोकसभा चुनाव को समय से पहले इसी साल दिसंबर या अगले साल जनवरी में करा सकती है। उन्होंने यह भी दावा किया कि केंद्र सरकार भारत के चुनाव आयोग के गठन पर नियंत्रण करने की कोशिश कर रही है।

ममता ने पार्टी की छात्र शाखा तृणमूल छात्र परिषद के स्थापना दिवस के अवसर पर एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, “मुझे आशंका है कि लोकसभा के लिए मतदान इस साल दिसंबर या अगले साल जनवरी तक कराया जा सकता है। बीजेपी के लिए सब कुछ संभव है। याद रखें, अगर बीजेपी सत्ता बरकरार रखती है, तो पूरा देश पूर्ण निरंकुशता की ओर बढ़ जाएगा।''


उन्होंने यह भी दावा किया कि केंद्र की मोदी सरकार भारत के चुनाव आयोग के गठन पर नियंत्रण करने की कोशिश कर रही है। ममता ने कहा, “उन्होंने मुख्य चुनाव आयुक्त और चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति के लिए बनी समिति से भारत के मुख्य न्यायाधीश का नाम हटा दिया है। वे हर चीज पर एकाधिकार करना चाहते हैं।”

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि उनके जीवन का पहला मिशन पश्चिम बंगाल में 34 साल के वाम मोर्चा शासन को समाप्त करना था, जिसे उन्होंने 2011 में हासिल किया था। अब उनका मिशन बीजेपी के शासन को समाप्त करना है और वह इसके लिए मजबूती के साथ काम कर रही हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia