कर्नाटक में चार साल तक सत्ता में रही BJP, बेंगलुरु में गड्ढे बंद नहीं कर पाई: सिद्दारमैया

मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने बुधवार को बेलगावी हवाई अड्डे पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि हाईकोर्ट ने गड्ढे नहीं भरने पर बीजेपी सरकार को फटकार लगाई थी। उन्हें बेंगलुरु के बारे में बात करने का क्या नैतिक अधिकार है?

सिद्दारमैया बोले- कर्नाटक में चार साल तक सत्ता में रही BJP बेंगलुरु में गड्ढे बंद नहीं कर पाई
सिद्दारमैया बोले- कर्नाटक में चार साल तक सत्ता में रही BJP बेंगलुरु में गड्ढे बंद नहीं कर पाई
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने बुधवार को कहा कि चार साल तक सत्ता में रहने वाली बीजेपी राजधानी बेंगलुरु की सड़कों के गड्ढे भी बंद नहीं कर सकी। 'ब्रांड बेंगलुरु' के तहत काम नहीं होने के बीजेपी के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्दारमैया ने कहा, "हमें सत्ता में आए अभी छह महीने ही हुए हैं। क्या बीजेपी ने 'ब्रांड बेंगलुरु' बनाया?"

मुख्यमंत्री सिद्दारमैया बुधवार को बेलगावी हवाई अड्डे पर मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा, ''चार साल तक सत्ता में रहने वाली बीजेपी राजधानी बेंगलुरु की सड़कों के गड्ढे बंद नहीं कर सकी। हाईकोर्ट ने गड्ढे नहीं भरने पर बीजेपी सरकार को फटकार लगाई थी। उन्हें बेंगलुरु के बारे में बात करने का क्या नैतिक अधिकार है?”


जब उत्तरी कर्नाटक में विधानसभा सत्र आयोजित हो रहे हैं तो राज्य के सभी मंत्रियों के तेलंगाना में होने के आरोपों पर सीएम सिद्दारमैया ने कहा, “सभी मंत्री वहां नहीं हैं। एक-दो गए हैं, क्योंकि काम भी करना है। केवल ज़मीर अहमद और डी.के. शिवकुमार को वापस आना चाहिए।

पूर्व सीएम और जेडीएस नेता एच.डी. कुमारस्वामी के इस बयान पर कि सिद्दारमैया विकास के बारे में कोई बात नहीं करते, केवल तुष्टीकरण की बात करते हैं, सिद्दारमैया ने जवाब दिया कि उन्होंने कहा था कि "मुसलमानों सहित सभी समुदायों की रक्षा की जाएगी।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;