बंगाल में चुनाव जीतने के लिए पैसे बांट रही बीजेपी? टीएमसी की शिकायत पर बीजेपी से जुड़े लोगों के घरों पर छापे

पश्चिम बंगाल में टीएमसी उम्मीदवार काकोली घोष ने बीजेपी नेता पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे मतदान प्रभावित करने के लिए इलाके के लोगों में पैसे बंटवा रहे हैं। काकोली की शिकायत पर पुलिस ने एक बीजेपी कार्यकर्ता के घर पर छाप मारा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के बारासात लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार काकोली घोष दस्तीदार ने बीजेपी नेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी नेता चुनाव से पहले मतदान को प्रभावित करने के लिए लोगों को पैसे बांट रहे हैं। काकोली की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को बारासात में एक बीजेपी कार्यकर्ता के घर पर छापा मारा। घोष ने कहा, ‘वो लोगों में पैसे बांट रहे हैं, ये बीजेपी करवा रही है।’

वहीं दूसरी तरफ बारासात में भाजपा नेता मुकुल रॉय की गाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया। एक न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक बंगाल के बारासात में भाजपा नेता मुकुल रॉय ने कहा कि बीते सोमवार को भाजपा के अरविंद मेनन बारासात में कुछ नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे। तभी काकोली घोष (टीएमसी उम्मीदवार) के नेतृत्व में कुछ लोग वहां आए और बाहर खड़ी कारों पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि राज्य में कोई लोकतंत्र नहीं है।

बता दें कि इस साल के लोकसभा चुनावो के सभी चरणों में पश्चिम बंगाल सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहा. हर चरण में पश्चिम बंगाल में हिंसा और मारपीट की कई घटनाएँ हुई. पिछले चरण में बीजेपी और तृणमूल के कार्यकर्ताओं के झड़प में एक बीजेपी कर्य्ताकर्ता की मौत हो गयी थी. इसके अलावा राज्य के घाटाला लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी की उम्मीदवार और पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के साथ लोगों ने धक्का मुक्की की.

इए पहले भी लोकसभा चुनाव के 5 वें चरण में बीजेपी और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी. इस दौरान बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रीयो की गाड़ी में तोड़ फोड़ की

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;