'BJP की यूज एंड थ्रो की रही है नीति'- मुकेश सहनी ने चिराग के बहाने अपना दर्द साझा किया

सहनी ने कहा कि एक साल पहले रामविलास पासवान को पद्म सम्मान दिया था और आज उनकी ही पत्नी और बेटे को घर से निकाल दिया। हमारे साथ क्या हुआ, यह सबको पता है। ये सत्ता तक पहुंचने के लिए किसी का यूज तो करते हैं, लेकिन जब वह अपना हक मांगता है तो उसे फेंक देते हैं।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की नीतीश सरकार में मंत्री पद से बर्खास्त किए गए वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी ने एलजेपी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान के बहाने अपना दर्द बयां करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। चिराग से दिल्ली में सरकारी आवास खाली कराने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी की नीति ही 'यूज एंड थ्रो' की रही है।

बिहार में एनडीए से निकाले जाने पर मुकेश सहनी लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में सहनी ने आज कहा कि आखिर एक साल पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया था और आज उनकी ही पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया गया।


सहनी ने कहा कि चिराग पासवान के पिता आज भी दलितों के दिलों में बसते हैं और आज उनके पुत्र और पत्नी को बेघर कर दिया गया। चिराग खुद कह रहे हैं कि उन्हें तो घर खाली करना ही था, लेकिन बेइज्जत कर घर से निकाला गया है। रामविलास पासवान की तस्वीर घर के बाहर फेंक दी गई।

बिहार के पूर्व मंत्री ने कहा कि हमारे साथ क्या हुआ, यह सबको पता है। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता तक पहुंचने के लिए किसी का यूज तो करते हैं, लेकिन जब वह अपना हक मांगते हैं तो उन्हें फेंक देते हैं। बिहार के बोचहा विधानसभा उपचुनाव में वीआईपी अकेले चुनाव मैदान में उतरी है। भाजपा भी यहां चुनाव लड़ रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia