गुजरात चुनाव में बागियों के तेवर देख दहशत में BJP! निर्दलीय नामांकन दाखिल करने वाले 7 नेताओं को किया सस्पेंड

गुजरात में जिन सीटों पर बीजेपी ने टिकट नहीं दिया था, वहां से निर्दलीय नामांकन दाखिल करने वाले 7 नेताओं को पार्टी ने सस्पेंड कर दिया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात विधानसभा चुनाव में बागियों ने बीजेपी की नाक में दम कर रखा है। पार्टी बागियों के तेवर से दहशत में है। यही वजह है कि बीजेपी ने अब बागियों पर कार्रवाई की है। जिन सीटों पर पार्टी ने टिकट नहीं दिया था, वहां से निर्दलीय नामांकन दाखिल करने वाले 7 नेताओं को बीजेपी ने सस्पेंड कर दिया है।

बीजेपी से सस्पेंड होने वाले नेताओ में मधु श्रीवास्तव, अरविंद लादानी, दीनू पटेल, हर्षद वसावा और धवल सिंह झाला समेत 7 लोगों के नाम शामिल हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी विरोधी गतिविधियों का हावाला देते हुए इन नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।


टिकट नहीं मिलने पर बीजेपी के कई नेताओं ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भर था। बताया जा रहा है कि इन नेताओं में कई विधायक और पूर्व विधायक भी शामिल हैं। बीजेपी से सस्पेंड होने वाले अरविंद लदानी ने भी निर्दलीय पर्चा भरा था। बताया जा रहा है कि प्रदेश अध्यक्ष के समझाने के बावजूद उन्होंने अपना नामांकन वापस नहीं लिया।

वहीं, वाघोडिया से बीजेपी की टिकट पर 6 बार विधायक रहे मधु श्रीवास्तव को जब पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो उन्होंने भी निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भर दिया था। इन नेताओं के बागी तेवर से बीजेपी के लिए और मुश्किलें खड़ी हो गई हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;