BJP झूठ बोलने की फैक्ट्री, खुद हॉलसेलर भी और डिस्टीब्यूटर भीः तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा कि किस बात के लिए एफआईआर और चार्जशीट की बात ये लोग करते हैं। जो मामला है वह बहुत पुराना है। 9 नवंबर 1989 में तो मेरा जन्म ही हुआ था। 2004 में मेरी क्या उम्र होगी जब का यह मामला है। मेरे मंत्री बनने के बाद कोई मामला मुझ पर नहीं है।

तेजस्वी यादव ने बीजेपी को झूठ बोलने की फैक्ट्री बताया
तेजस्वी यादव ने बीजेपी को झूठ बोलने की फैक्ट्री बताया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उनके इस्तीफे की मांग को लेकर मंगलवार को बिहार विधानसभा में जोरदान हंगामा करने वाली बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी झूठ बोलने की फैक्ट्री है, खद हॉलसेलर भी है और डिस्ट्रीब्यूटर भी है। उन्होंने कहा कि इनका जनता के मुद्दों से कोई मतलब नहीं है, इनका काम केवल हंगामा करना है।

बिहार विधानमंडल परिसर में पत्रकारों बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि दोनों सदनों की कार्यवाही बाधित की जा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोगों को बिहार के विकास और बिहार की जनता की कोई चिंता नहीं है। उनका काम केवल हंगामा करना है। इनके पास कोई मुद्दा नहीं है। इसीलिए ये मुद्दों से भटकाने के लिए ऐसे हंगामों का सहारा लेते हैं।


तेजस्वी यादव ने कहा कि हम निशाने पर कब नहीं थे। किस बात के लिए एफआईआर की बात ये लोग करते हैं। 9 नवंबर 1989 में तो मेरा जन्म ही हुआ था। 2004 में मेरी क्या उम्र होगी जब का यह मामला है। उन्होंने खुद पर चार्जशीट होने पर कहा कि 2015 में हम बिहार के उपमुख्यमंत्री बने थे। एक साल भी नहीं हुआ कौन सा अपराध कर दिया हमने कि बीजेपी वाले भ्रष्टाचारी कहने लगे। जो मामला है वह बहुत पुराना मामला है। मेरे मंत्री बनने के बाद कोई मामला मुझ पर नहीं है।

तेजस्वी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में जहां छगन भुजबल और अजीत पवार पर कुछ दिन पहले ही चार्जशीट हुआ और वो जेल होकर आए। जेल से आने के बाद उनका स्वागत बीजेपी माला लेकर करती है। बीजेपी 'वॉशिंग मशीन' है, जहां जाने के बाद सभी धुल जाते हैं। लेकिन, अब बीजेपी का पाउडर खत्म हो रहा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी बीजेपी झूठ बोलने की फैक्ट्री भी है, हॉलसेलर भी है और डिस्टीब्यूटर भी है।

उन्होंने शिक्षकों के मुद्दे पर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मामले को खुद देख रहे हैं। जो भी शिक्षक नेता हैं, उनको बुलाकर खुद मुख्यमंत्री बात करेंगे। यह कितनी अच्छी पहल है। जबकि, एक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, जिनके पास किसानों और पहलवानों से मिलने की भी फुर्सत नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia