BJP जानबूझकर पेपर करा रही लीक, नहीं देना चाहती नौकरी- अखिलेश ने यूपी टीईटी पेपर लीक पर लगाया बड़ा आरोप

अखिलेश ने कहा कि यह सरकार जानबूझकर पेपर लीक कराती है, क्योंकि नौकरी नहीं देना चाहती है। हमारे टीईटी, बीएड, बीटीसी और शिक्षामित्र भटक रहे हैं। इसलिए समाजवादी की सरकार लाइए और नौकरी पाइए। यह बुलडोजर वाली सरकार याद रखे कि लोगों पर बुलडोजर नहीं चलता।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी टीईटी पेपर लीक कांड पर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह पेपर लीक जानबूझकर कराया गया है। सरकार, नौकरी नहीं देना चाहती है।

अखिलेश यादव आज फिर एक बार बुंदेलखंड के दौरे पर बांदा और महोबा पहुंचे थे। जीआईसी ग्राउंड में सभा को संबोधित करते हुए एसपी अध्यक्ष ने यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा, "यह सरकार जानबूझकर पेपर लीक कराती है, इसीलिए लीक करती है क्योंकि नौकरी नहीं देना चाहती है। हमारे टीईटी, बीएड, बीटीसी और शिक्षामित्र भटक रहे हैं। इसलिए समाजवादी की सरकार लाइए और नौकरी पाइए। यह बुलडोजर वाली सरकार याद रखे कि लोगों पर बुलडोजर नहीं चलता।"

अखिलेश यादव ने कहा, "बुंदेलखंड से पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को भारी बहुमत मिला। जनता ने लोकसभा में भी समर्थन दिया लेकिन बीजेपी सरकार ने यहां के लिए कुछ नहीं किया। सरकार ने आय दोगुनी करने के वादे पूरे नहीं किए। आज महंगाई आसमान छू रही है।"
अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने हवाई चप्पल पहनने वालों को हवाई जहाज की सैर कराने का सपना दिखाया था। वादे झूठे निकले।


लॉकडाउन की याद दिलाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि संकट काल में सरकार ने मदद नहीं की। सबको बेहाल छोड़ दिया। मजदूरों ने लाठी खाई और अपमानित हुए। मजदूर अर्थव्यवस्था मजबूत करते हैं। उनकी मदद नहीं की गई। अखिलेश ने कहा कि हम सब परिवार वाले हैं। परिवार वालों का दुख जानते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार कहती है कि वो दमदार सरकार है। यह सरकार सिर्फ झूठ बोलने में दमदार है। बीजेपी ने बीएड और शिक्षमित्रों से वादा किया था। साढ़े चार साल पूरे हो गए और अब टैबलेट देने का आश्वासन दे रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा, "बीजेपी के पास सिर्फ नाम बदलने का विकास है। इनका विश्व रिकॉर्ड बनने जा रहा है। बुंदेलखंड के लोग अब भी प्यासे हैं। नीति आयोग कह रहा है कि यहां 32 लाख गरीब हैं। हमारी सरकार आई तो पूर्व की अपेक्षा मदद के लिए तीन गुना देंगे। बीजेपी सरकार ने बिजली नहीं बनाई। बिल मंहगे दिए हैं। हमने सिंचाई मुफ्त की थी। आज भी हमारा लैपटॉप चल रहा है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia