बीजेपी जानबूझकर राजस्थान को निशाना बना रही है और इसलिए जोधपुर में हिंसा हुई: अशोक गहलोत

अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "बीजेपी जानबूझकर राजस्थान को निशाना बना रही है और इसलिए जोधपुर में हिंसा हुई। उन्हें राजस्थान को निशाना बनाने के लिए अपने उच्चाधिकारियों से आदेश मिल रहे हैं।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा कि 'बीजेपी जानबूझकर राजस्थान को निशाना बना रही है।' उन्होंने यह बात लेक सिटी में 13-15 मई तक होने वाले कांग्रेस के 'चिंतन शिविर' की व्यवस्थाओं की निगरानी के लिए उदयपुर पहुंचने के बाद कही।

अशोक गहलोत ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा, "बीजेपी जानबूझकर राजस्थान को निशाना बना रही है और इसलिए जोधपुर में हिंसा हुई। उन्हें राजस्थान को निशाना बनाने के लिए अपने उच्चाधिकारियों से आदेश मिल रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "हमने स्मार्ट तरीके से कोविड से लड़ाई लड़ी, हमारी बीमा पॉलिसी और शिक्षा मॉडल ने देश में एक रोल मॉडल स्थापित किया है। हम एक करोड़ लोगों को पेंशन दे रहे हैं और पीएम से सभी को सामाजिक सुरक्षा देने की मांग की है। इस मॉडल की सफलता से चिंतित भाजपा की नजर राजस्थान पर है।"

उन्होंने हिंसा को 'छोटी घटना' करार देते हुए कहा, 'अब चीजें नियंत्रण में हैं।'

राजस्थान प्रभारी अजय माकन और सांसद के.सी. वेणुगोपाल भी बुधवार को शिविर की मेजबानी के लिए स्थान तय करने के लिए उदयपुर पहुंचेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोतासरा पहले से ही शहर में हैं।

कांग्रेस 2024 के लोकसभा चुनाव और राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनावों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए तीन दिवसीय विचार-मंथन सत्र आयोजित कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */