'कमजोर है BJP, इसलिए विधायकों की कर रही है खरीद-फरोख्त', बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी का BJP पर हमला

राबड़ी देवी ने कहा कि बीजेपी कमजोर है इसलिए वे विधायकों को पैसे देकर खरीद रही है। ना सिर्फ बिहार में बल्कि पूरे देश में सरकार कमजोर हो गई है इसलिए खरीद-फरोख्त कर रही है।"

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता नेता राबड़ी देवी ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, "जो काले कानून पास करवाए जा रहे हैं हम इसका विरोध करते हैं। बीजेपी कमजोर है इसलिए वे विधायकों को पैसे देकर खरीद रही है। ना सिर्फ बिहार में बल्कि पूरे देश में सरकार कमजोर हो गई है इसलिए खरीद-फरोख्त कर रही है।"

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि बीजेपी में विधायकों की संख्या बढ़ रही है, ये नीतीश कुमार के लिए खतरे का संकेत है। बीजेपी तोड़-फोड़ में लगी हुई है। सीएम नीतीश कुमार के प्रस्तावित विदेश दौरे पर उन्होंने कहा कि उनको मेरी शुभकामनाएं, वो वही रहे।

राबड़ी देवी ने कहा कि जब भी बीजेपी सत्ता में आती है, बैंक लूट लिए जाते हैं। आए दिन चोरी, डकैती हो रही है। बीजेपी नेता अस्पताल में पिस्तौल लहरा रहे हैं. क्या सरकार को ये सब नहीं दिख रहा? क्या सरकार अंधी हो गयी है? भ्रष्टाचार विरोधी कानून पर राबड़ी देवी ने कहा कि कानून बनते और बदलते रहते हैं। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती। सिर्फ गरीबों पर कार्रवाई होती है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia