कर्नाटक में BJP कमजोर, पीएम मोदी के रोड शो से कोई लाभ नहीं होगा- पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा का दावा

पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी के रोड शो के कारण लोगों को असुविधा हो रही है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लोगों को परेशान कर रोड शो कर रहे हैं। उनके रोड शो के कारण रोजी-रोटी कमाने वाले बेहाल हो रहे हैं। क्या है रोड शो का मकसद?

पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा ने कहा कि कर्नाटक में पीएम मोदी के रोड शो से बीजेपी को कोई लाभ नहीं होगा
पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा ने कहा कि कर्नाटक में पीएम मोदी के रोड शो से बीजेपी को कोई लाभ नहीं होगा
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक चुनाव में ताबड़तोड़ रोड शो कर रहे पीएम मोदी पर पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा ने रविवार को एक चुनावी रैली में जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी कमजोर हुई है। पीएम मोदी यहां आ रहे हैं और दो दिनों के लिए रोड शो कर रहे हैं। यह संसद का चुनाव नहीं है। कोई भी रोड शो के जरिए लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकता।

चिक्कबल्लापुर जिले के सिडलघट्टा शहर में रैली के दौरान जनता दल (सेक्युलर) के संस्थापक देवेगौड़ा ने 'ऑपरेशन लोटस' के तहत कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले कर्नाटक के बीजेपी नेता के. सुधाकर का जिक्र करते हुए कहा कि यह बताना होगा कि 18 विधायकों को मुंबई किसने भेजा और कर्नाटक में बीजेपी सरकार के गठन के लिए कौन जिम्मेदार था। उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे एचडी कुमारस्वामी के फिर से कर्नाटक के मुख्यमंत्री बनने का इंतजार कर रहे हैं।


पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा, पिछले विधानसभा चुनाव में मैंने सोचा भी नहीं था कि रवि (स्थानीय जेडी-एस उम्मीदवार) को हार का सामना करना पड़ेगा। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि चार एकड़ जमीन कब्रिस्तान को नहीं दी गई। मैंने ईदगाह मैदान के लिए जमीन दान की है और मुसलमानों और वाल्मीकि समुदाय को आरक्षण दिया है। उन्होंने पूछा कि बीजेपी सरकार में एक भी मुस्लिम को मंत्री क्यों नहीं बनाया गया। हम सभी एक मां की संतान हैं, भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए। फिर बीजेपी भेदभाव क्यों कर रही है?

पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के कारण लोगों को असुविधा हो रही है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लोगों को परेशान कर रोड शो कर रहे हैं। उनके रोड शो के कारण रोजी-रोटी कमाने वाले बेहाल हो रहे हैं। क्या है रोड शो का मकसद? इसका नकारात्मक असर नीट परीक्षा में शामिल होने वाले बच्चों पर पड़ेगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;