BJP नेता ने व्यवसाय के नाम पर ठगे लाखों रुपए!ओडिशा पुलिस ने बिहार से किया गिरफ्तार

बीजेपी नेता की यह गिरफ्तारी रुपए ठगी के मामले में की गई है। गिरफ्तार नेता बीजेपी बिहार प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बताए जाते हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार बीजेपी नेता बीएम अमरेश को बुधवार की रात ओडिशा से आई पुलिस ने बिहार पुलिस की मदद से मुंगेर स्थित उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है। बीजेपी नेता की यह गिरफ्तारी रुपए ठगी के मामले में की गई है। गिरफ्तार नेता बीजेपी बिहार प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बताए जाते हैं।

पुलिस के मुताबिक, अमरेश को ओडिशा पुलिस ने मुंगेर के मुफ्फसिल थाना इलाके के महेशपुर गांव से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नेता पर पैसे ठगने का आरोप लगाया गया है।

मुंगेर आए ओडिशा पुलिस के एसआई निलेंद्र विश्वास ने बताया की येंथापाली थाना क्षेत्र के निवासी संबत सिशोवन प्रधान जो एनएलसी इंडिया लिमिटेड में कार्यकारी अभियंता, विद्युत के रूप में कार्यरत है, ने येंथापाली थाना में लिखित आवेदन देकर आरोप लगाया था कि ब्रजेंद्र मोहन अमरेश से दोस्ती हुई थी।

इसके बाद उसने 6 महीने में पूरी रकम वापस करने के वादे के साथ व्यवसाय के लिए कुछ पैसे के लिए उनसे संपर्क किया और रुपये ले लिए। उन्होंने कहा कि कुल 23 लाख 65 हजार रुपये ऑनलाइन के माध्यम से लिया पर उसे नहीं लौटाया। उन्होंने बताया कि इसी मामले में अमरेश को गिरफ्तार किया गया है।


इस मामले में गिरफ्तार आरोपी बीजेपी नेता बीएम अमरेश ने बताया की उसे एक साजिश के तहत फंसाया गया है। उसने जो भी पैसा लिया सारा ऑनलाइन के माध्यम से लिया है साथ ही सभी का इनकम टैक्स में भी जिक्र है।

उन्होंने बताया कि पिछले 7 माह से वे ओडिशा नही जा पाए हैं। इस कारण उसे साजिश के तहत फंसा दिया गया। उन्होंने बताया कि अमरेश का चिकित्सकीय जांच के बाद मुंगेर न्यायालय में उपस्थित किया जाएगा और फिर ओडिशा ले जाएगी। मुंगेर ( सदर ) डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि ओडिशा पुलिस मुफ्फसिल थाना के नवागढ़ी महेशपुर से बीएम अमरेश को गिरफ्तार किया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia