मध्य प्रदेश: BJP नेता ने 2 बेटों और पत्नी संग की सामूहिक खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- ईश्वर दुश्मन के बच्चों को भी…

संजीव मिश्रा वर्तमान में बीजेपी के विदिशा नगर मंडल के उपाध्यक्ष थे और वह पार्टी के पूर्व पार्षद भी रह चुके थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के विदिशा में बीजेपी नेता संजीव मिश्रा ने परिवार के साथ सामूहिक खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि मिश्रा अपने दो बच्चों की बीमारी से परेशान थे। परेशान बीजेपी नेता ने अपनी पत्नी और दोनों बेटों समेत खुद भी सल्फास खा लिया, जिससे चारों की मौत हो गई।

संजीव मिश्रा वर्तमान में बीजेपी के विदिशा नगर मंडल के उपाध्यक्ष थे और वह पार्टी के पूर्व पार्षद भी रह चुके थे। बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम को करीब 6 बजे मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि ईश्वर दुश्मन के बच्चों को भी यह ड्यूशेन मस्कुलर डिस्ट्राफी (डीएमडी) बीमारी न दे।


संजीव मिश्रा के जानने वाले जब उनके घर पहुंचे तो संजीव मिश्रा, उनकी पत्नी नीलम मिश्रा और दो बेटों अनमोल (13) और सार्थक (7) को बेहोशी की हालत में पाया। इसके बाद सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चारों की मौत हो गई।

विदिशा के एसपी उमाशंकर भार्गव ने बताया कि मिश्रा के दोनों बेटों को डीएमडी नाम की आनुवांशिक बीमारी थी, जिसका कोई इलाज नहीं है। उन्होंने बताया कि मौके से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मिश्रा ने लिखा है कि वह अपने बच्चों को नहीं बचा पा रहे हैं, इसलिए अब वह जीवित नहीं रहना चाहते हैं। भार्गव ने बताया, सल्फास खाने की वजह से मिश्रा, उनकी पत्नी और दोनों बच्चों की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;